Spread the love

ऐक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (urfi javed ke kapde) हमेशा ही अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके कपड़े कुछ ऐसे होते हैं जिसमें से उनका आधा जिस्म बाहर दिख रहा होता है। इन कपड़ों के कारण कई बार उनकी आलोचना होती है। कई बार एयरपोर्ट या भीड़ वाली जगह पर उर्फी जावेद के कपड़े देखकर दूसरे लोग असहज हो जाते हैं और उन पर कई तरह की टिप्पणी करने लगते हैं। आखिर उर्फी ऐसा क्यों करती हैं, आज विस्तार से जान लीजिए।

urfi javed ke kapde ke bare mein hindi mein। उर्फी जावेद के कपड़े कैसे होते हैं

उर्फी जावेद के कपड़े ऐसे होते हैं कि लोग ना चाहते हुए उस तरफ आकर्षित जरूर होते हैं। अगर उर्फी कहींं भी पहुंच जाएं तो उनसे अधिक चर्चा उनके कपड़ों की होती है। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल ही कुछ ऐसी है। वे कपड़ों के साथ खुद प्रयोग करती हैं। कपड़ों को कांट-छांट कर ऐसा बना देती हैं, जिससे वो खुद बोल्ड और ब्यूटीफुल दिखने लगती हैं।


ये स्टोरी भी आपको पसंद आएंगी

https://kyahotahai.com/egg-freezing-kya-hai-hindi-mein/

https://kyahotahai.com/ias-tina-dabi-ke-hone-wale-pati-kaun-hai-uski-umar-kitni-hai/

उर्फी के छोटे कपड़ों से आपको क्या दिक्कत है? urfi javed ke chhote kapade

अब सबसे बड़ा सवाल यही आता है कि आखिर आपको उनके छोटे कपड़ों से क्या दिक्कत है। इस देश ने हर इंसान को उसकी आजादी के अनुसार रहने, पहनने, घूमने की आजादी दी है। यह उर्फी की अपनी च्वाइस है कि वह इस तरह के कपड़े पहनना चाहती हैं तो फिर आपको क्या दिक्कत है। क्या एक लड़की अपनी मर्जी से कपड़े भी नहीं पहन सकती है। अगर पहन सकती है तो फिर आप उसे घूरते क्यों हैं। उस पर टिका टिप्पणी क्यों करते हैं। ये हक आपको किसने दिया।

urfi javed itni famous kyon hai। उर्फी जावेद इतनी फेमस क्यों हैं

उर्फी जावेद अपने स्टाइल खासकर ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर फेमस हैं। वे बोल्ड कपड़े पहनती हैं और उन्हें इसमें कोई हिचक नहीं होता। बल्कि वे खुशी-खुशी फोटोशूट कराती हैं और अपने आप को दुनिया के सामने जैसी हैं वैसे ही रखने की कोशिश करती हैं। यही वजह है कि आजकल सोशल मीडिया पर उनका हर ड्रेसिंग स्टाइल वायरल हो जाता है। खासकर कपड़े पहनने की स्टाइल और उन कपड़ों की कटिंग जिसमें जिस्म अधिक से अधिक दिखे, ऐसा लगता है कि ये ड्रेसिंग सेंस लोगों को भा रहा है और उर्फी लोकप्रिय होती जा रही हैं।

urfi javed chhote kapade kyo pahanati hain। उर्फी जावेद छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं

देखिए सीधी सी बात है कि खुद उर्फी इसका जवाब दे चुकी हैं। उर्फी ने एक बार एयरपोर्ट पर कुछ मीडिया वालों को इसका सीधा जवाब दिया था और कहा था कि उन्हें इन कपड़ों को पहनने में मजा आता है। सीधी सी बात है अगर लड़की को उसे पहनने में मजा आ रहा है और उसका फिगर उसमें उसे अच्छा लग रहा है तो फिर किसी और को दिक्कत नहीं होनी चाहिए। यही वजह है कि उर्फी हमेशा ही सेक्सी और छोटे कपड़े ही पहनती हैं।

urfi javed ki sister kuan hai? उर्फी जावेद की सिस्टर कौन है

उर्फी जावेद की चार सिस्टर हैं। मतलब यह कि उर्फी चार बहन हैं। इनमें एक का नाम है Urusa Javed। दूसरी सिस्टर का नाम है Asfi Javed। तीसरी सिस्टर का नाम है dolly ja और चौथी खुद उर्फी हैं।

urfi javed ki sister dolly ja ke bare me in hindi। उर्फी जावेद की बहन डोली जा के बारे में बताएं

उर्फी जावेद की सबसे छोटी बहन का नाम है dolly ja। उर्फी की तरह ही dolly ja भी बेहद ही बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं। कई बार तो वे उर्फी को भी मात दे देती हैं। उनके ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाती हैं। हालांकि उन्हें उर्फी की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है लेकिन वे ग्लैमर के मामले में उर्फी से बिल्कुल भी कम नहीं हैं।

urfi javed mother and father name। उर्फी जावेद के मम्मी-पापा का नाम

urfi javed के पिता के बारे में आपको ज्यादा जगह पर कोई जानकारी नहीं मिलेगी। खुद urfi javed भी उनके बारे में कभी जिक्र नहीं करना चाहती हैं। कुछ जगह पर उनके पिता का नाम ifru javed जरूर मिलता है। वहीं उनकी मां का नाम zakiya sultana है।

ये स्टोरी भी पढें मजा आएगा आपको

urfi javed ke pita ki kahani। उर्फी जावेद के साथ पिता ने क्या किया

urfi javed ने खुलासा किया था कि जब उनकी तस्वीर एक पोर्न वेबसाइट पर डाल दी गई थी तो उन्हें सभी पोर्न स्टार बुलाने लगे थे। यहां तक कि उनके पिता ने भी उनका साथ नहीं दिया था और उन्होंने मानसिक और शारीरिक रूप से उनका शोषण किया था। 2 साल तक पिता का टॉर्चर सहने के बाद उर्फी दिल्ली भाग गईं।

urfi javed ka boyfriend kaun hai? उर्फी जावेद के ब्वायफ्रेंड का नाम क्या है

urfi javed का नाम paras kalnawat के साथ जुड़ चुका है। हालांकि paras kalnawat के साथ उर्फी का संबंध 2018 में ही खत्म हो चुका है। फिहाल उर्फी सिंगल हैं और अपनी जिंदगी के मजे ले रही हैं। वे अक्सर सिंगल भी बेहद खुश दिखती हैं। और फिलहाल वह सिंगल ही रहना चाहती हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.