Spread the love

elon musk buy twitter in hindi, elon musk ne twitter ko kitne me kharida, Elon Musk, Elon Musk buy twitter, Elon Musk latest news, twitter latest news, Elon Musk ne twitter kharida, Elon Musk ne twitter kyo kharida, Elon Musk ne kitne me twitter ko khrida, Who owns Twitter?

हेलो दोस्तों जी हां आप बिलकुल सही सुन रहे है। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk ने ट्विटर को खरीद लिया है। elon musk buy twitter in hindi इसे पढ़ने के बाद आप भी सोच रहे हों कि आखिर कब खरीदा और कितने में खरीदा। तो elon musk ne twitter ko kitne me kharida, इसका जवाब हम आपको नीचे आर्टिकल में देंगे। हम यह भी बताएंगे कि आखिर एलन ने इसे क्यों खरीदा है और दुनियाभर के लोग इस बारे में क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्विटर पर इसका क्या असर पड़ेगा। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इसे-

How much did Elon pay for Twitter?

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk ने elon musk ne twitter ko kitne me kharida। इसका जवाब है कि 44 अरब डॉलर यानी की भारतीय मुद्रा में 3.30 लाख करोड़ रूपये में ट्विटर को खरीदा है। अब आप सोचते हैं कि किसी प्लैटफॉर्म को खीरदने के लिए यह कितनी बड़ी रकम है। उससे भी अहम यह कि यह पूरा पैसा कैश में दिया गया है।

यहां पर सारी जानकारी आप सीधे एलन मस्क के ट्विट से ले सकते हैं

Did Twitter sell to Elon?

जी हां, दोस्तों अब यह प्रक्रिया पूरी हो गई है। अब ट्विटर एलन मस्क यानी दुनिया के सबसे धनी इंसान का हो गया है। अब अधिग्रहण की पूरी प्रक्रिया के बाद एलन मस्क जिस तरह से चाहेंगे वैसे वे इसे यूज कर सकेंगे। हालांकि उन्होंने इसे खरीदने Elon Musk buy twitter के दौरान यह वादा किया है कि वह ट्विटर की विशेषताओं को बरकरार रखेंगे।

इसे भी पढ़ें-

https://kyahotahai.com/bhooto-ki-kahaniya-in-hindi/

What happens now that Elon Musk owns Twitter?

दोस्तों, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। माना तो यही जा रहा है कि अब तक सोशल मीडिया पर जो क्रेज और विश्वसनीयता ट्विटर की रही है एलन मस्क उसे बरकरार रखेंगे। एलन ने खुद इसे खरीदते हुए इस बात को दोहराया है. हालांकि जब तक पूरी तरह से स्वामित्व एलन के पास न चला जाए और एलन उस पर काम ना शुरू कर दें तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है कि वे ट्विटर को किस दिशा में लेकर जाएंगे।

Is Twitter accepting Elon Musk offer?

बिल्कुल. यह ऑफिर अगर स्वीकार नहीं किया गया होता तो फिर ये सौदा हुआ ही नहीं होता। तो समझ लीजिए कि ट्विटर को एलन मस्क का यह पैसा जो रकम एलन मस्क ने दी है, वह भा गया है और डील फाइनल कर दी गई है। एलन मस्क भी किसी कीमत पर ट्विटर को खरीदना चाहते थे। दुनिया के नंबर वन अमीर इंसान सोशल मीडिया के सबसे मजबूत प्लैटफॉर्म को अपने वश में करना चाहता था और वह कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: https://kyahotahai.com/bade-boobs-wali-ladki-ki-kahani-hindi-me/

Elon musk twitter takeover

ट्विटर को टेकओवर हो गया है। कुछ लोग इसे सही और कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं। दोस्तों बिजनेस में कुछ सही गलत नहीं होता। यहां या तो होता है या नहीं होता है। अब सब कुछ साफ है। एलन मस्क ने भारी भरकम पैसा देकर ट्विटर को अपने नाम कर लिया है। ट्विटर के मालिक भी खुश हैं और एलन मस्क भी खुश हैं। दुनिया में आलोचना करने वाले करते रहेंगे और काम करने वाले अपना काम करते रहेंगे। फिलहाल जो न्यूज है वह यही है कि ट्विटर का टेकओवर हो चुका है।

ये स्टोरीज भी आपको अच्छी लगेंगी-

https://kyahotahai.com/urfi-javed-ka-latest-viral-video-kaha-dekhe/

https://kyahotahai.com/urfi-javed-kyo-chhote-kapade-pahanti-hai/

https://kyahotahai.com/kgf-star-yash-ki-kahani-in-hindi/


Spread the love

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.