Spread the love


shilpi raj ke viral mms ke bare me bataye, shilpi raj ka kaun sa video viral hua hai, shilpi raj ka viral video kha hai, shilpi raj ka video kisne banaya hai

दोस्तों, भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे तेजी से उभरती सिंगर शिल्पी राज का कथित वीडियो वायरल हुआ और अब यह बात भी सामने आ गई है कि यह वायरल क्यों किया गया है और किस तरह के लोगों ने किया है। मैं समझ सकता हूं कि आपको भी यह जानने की बेचैनी है कि आखिर यह वीडियो कैसे वायरल हो गया और इसके पीछे क्या मकसद है।

(दोस्तों एक रिक्वेस्ट है कि अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे शेयर कीजिए और नीचे हमारे यूट्यूब का वीडियो है उसे देखिए और चैनल को सब्सक्राइब कीजिए। आपके सहयोग से ही हम आगे बढ़ेंगे।)

कोई आगे बढ़ने लगता है तो दूसरों को जलन होती है

दोस्तों, आपको मालूम ही होगा कि तृशाकर मधु का भी गंदा वीडियो वायरल (trishakar madhu viral mms video) किया गया था। यह तब हुआ था जब तृशाकर मधु भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रही थीं। अब ऐसा शिल्पी राज के साथ किया गया है। शिल्पी राज भी भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप सिंगर बन गई हैं और तेजी से वह सबको पीछे छोड़ रही थीं। – दोस्तों चैनल को सब्सक्राइब जरूर कीजिएगा



शिल्पी राज ने इस वीडियो पर क्या कहा है

दोस्तों, शिल्पी राज पर क्या बीत रही होगी इसकी आप कल्पना कीजिए। अगर ये कथित वीडियो उन्हीं का है तब। क्योंकि किसी भी लड़की का गंदा वीडियो वायरल होगा तो वह समाज में किस तरह से रहती होगी शायद आप सोच भी नहीं पाएंगे। ऐसे में इस समय खुद शिल्पी किसी सदमे से गुजर रही होंगी तो फिर वह इस वीडियो पर क्या ही बोल सकती हैं। उन्होंने अभी तक कुछ नहीं कहा है। वह कुछ कहेंगी तो सबसे पहले हम आपको बताएंगे। इसलिए हमारा पोर्टल पढ़ते रहिए।


शिल्पी राज ही टारगेट पर क्यों थीं

दोस्तों, मैंने पहले ही कहा कि हमेशा लोग ऐसे लोगों को टारगेट करते हैं जो कमजोर हों। शिल्पी राज गरीब परिवार से आती हैं. आर्थिक रूप से भी वह इतनी मजबूत नहीं हैं कि मठाधीश लोगों से टक्कर ले सकें। ऐसे में गरीब असहाय लड़की जो अपनी मेहनत से आगे बढ़ रही है उसे तो टारगेट करना आसान है। इसलिए शिल्पी राज को टारगेट कर दिया गया।

अगला टारगेट कौन होगा भोजपुरी इंडस्ट्री में

दोस्तों, जिस तरह से इंडस्ट्री में खामोशी है और कोई भी बड़ा स्टार इस तरह के मामले में कुछ नहीं बोल रहा है, उससे साफ है कि ये सब गंदा काम अभी रुकने वाला नहीं है। निश्चित ही कोई मासूम लड़की जो इंडस्ट्री में तेजी से आगे जाना चाहती है वह इन खतरनाक लोगों की शिकार हो जाएगी।

शिल्पी राज पर यह भी पढ़िए-

https://kyahotahai.com/shilpi-raj-ka-viral-mms-video-kaise-dekhe/

तो हम लोग क्या कर सकते हैं

दोस्तों हम लोग एक मुहिम के तहत साथ आकर एक आंदोलन खड़ा कर सकते हैं। आप लोग अगर हमारे साथ हैं तो कमेंट कीजिए। हमारी पूरी टीम भोजपुरी से अश्लीलता खत्म करने के लिए आंदोलन करने जा रही है। आप लोग भी अपना समर्थन दीजिए और नए और कमजोर कलाकारों को प्रोत्साहित कीजिए। उनका ऐसा वीडियो मत देखिए बल्कि अच्छा वीडियो देखिए।

किसने वायरल किया है वीडियो

दोस्तों, नाम में मत जाइए। किसी एक का नाम सामने नहीं आया है क्योंकि अभी कोई शिकायत नहीं की गई है और ना ही जांच हो रही है। यह जांच का विषय है लेकिन ऐसे वीडियो के लिए समाज दोषी है। जो माहौल है वह दोषी है। हमें उस सोच को बदलना है। हमें कुछ बेहतर करना है और बेहतर इंडस्ट्री को बनाना है।

(दोस्तों, हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। इस बारे में सोशल मीडिया पर जो जानकारी दी गई है और जो अलग-अलग जगह पर खबरें चल रही हैं. उसी आधार पर ये स्टोरी बनाई गई है, हम शिल्पी राज के साथ खड़े हैं)


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.