PM बनना चाहते हैं PK! केजरीवाल की तरह बना सकते हैं नई पार्टी! जानें क्या है मास्टर प्लान!

प्रशांत किशोर अब राजनीति में धमाकेदार एंट्री की तैयारी में हैं। इसके लिए वे सीधे जनता के पास जाएंगे।  प्रशांत बिहार से अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।  प्रशांत ने संकेत दिया है कि अब वे कुछ नया करने जा रहे हैं।  राजनीतिक पंडित मान रहे हैं कि केजरीवाल की तर्ज पर वह भी अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे।

अगर ऐसा होता है तो देश को राजनीति में एक और विकल्प मिलने जा रहा है।  बता दें कि प्रशांत किशोर खुद नरेंद्र मोदी को पीएम बनवा चुके हैं। इसके अलावा तमाम राजनीतिक पार्टियों को अपनी चुनावी रणनीति से बड़ी बड़ी जीत दिला चुके हैं।  प्रशांत किशोर अपनी संस्था IPAC के तहत काम करते हैं। 

प्रशांत पहले भी राजनीतिक पारी खेल चुके हैं लेकिन अब खुलकर खेलना चाहते हैं।  इससे पहले वे नीतीश कुमार की पार्टी में बिहार में उपाध्यक्ष रह चुके हैं।

प्रशांत किशोर के संदेश से साफ है कि अब वे कुछ बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि अब वो किसी पार्टी से जुड़कर नहीं बल्कि खुद की पार्टी के जरिए लोगों से सीधे जुड़ने की कोशिश करेंगे।  माना जा रहा है कि केजरीवाल की तरह ये एक बड़ा प्रयोग हो सकता है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि कब और कैसे पीके अपने इस नए कदम के बारे में ऐलान करते हैं। दोस्तों, यह स्टोरी पसंद आए तो प्लीज शेयर करें। आपके सहयोग के लिए लव यू रहेगा।