oyo meaning in hindi, ओयो होटल में लड़कियां मिलती है क्या? OYO Room Book Karne Ke Niyam Aur Sarte In Hindi, ओयो का मालिक कौन है?

दोस्तों, kyahotahai.com में एक बार फिर आपका स्वागत है। आज फिर आपके लिए नया सब्जेक्ट लाए हैं- OYO mein kya hota hai hindi । आज के जमाने में लड़के लड़कियों के बीच खासकर प्रेमी प्रेमिकाओं के बीच OYO का खूब क्रेज है। OYO के होटल्स में लड़के और लड़कियां बिना किसी हस्तक्षेप के अपना अंतरंग पल बीता पाते हैं। यही वजह है कि OYO का चलन देश भर में खूब बढ़ा है। इसी कारण से हर कोई इसके बारे में जानना भी चाहता है। गूगल पर आजकल खूब सर्च होता है कि- OYO Room Book Karne Ke Niyam in hindi? OYO में जाने के लिए क्या क्या करना पड़ता है? ओयो का मालिक कौन है? अगर आपके मन में भी ओयो से जुडे ये सवाल हैं तो फिर आप सही जगह पर आए हैं। यहां पर आपको इसके बारे में सारी जानकारी मिलेगी।

दोस्तों, कई लोग यह भी सवाल करते हैं कि – ओयो होटल में लड़कियां मिलती है क्या? ओयो कंपनी क्या काम करती है? कुछ लोग यह जानना चाहते हैं कि ओयो रूम बुक करने के लिए क्या करना पड़ता है? OYO Room Book Karne Ke Niyam in hidni सीधी सी बात है कि 18 साल से ऊपर के लड़के लड़कियां अपनी सही आईडी के जरिए इस ओयो के होटल को बुक करके उसमें अपना समय बीता सकते हैं। यह होटल बुक करने जैसा ही है लेकिन हाल के दिनों में कई बार छापा पड़ने के कारण (ऑयो कमरे में किसी भी पुलिस छापे है ) स्थितियां खराब हुई हैं और इस कारण ओयो होटल्स पर जब तब सवाल भी उठते रहते हैं।

इस बारे में भी हम इस आर्टिकल में बात करेंगे कि आखिर ऐसा क्या होता है ओयो होटल्स में जो कि पुलिस को छापा मारना पड़ जाता है। इसके साथ हम यह भी बात करेंगे कि कौन लोग ओयो होटल बुक कर सकते हैं? साथ ही हम बात करेंगे कि OYO Room Book Karne Ke Niyam in hindi? तो चलिए बिना कोई देरी किए विस्तार से इस बारे में जानते हैं।

OYO mein kya hota hai hindi | oyo meaning in hindi

OYO यानी On Your Own rooms. आपका अपना कमरा। OYO ROOM भारत की बेस्ट ऑनलाइन होटल बुकिंग कंपनी है। 18 साल से ऊपर का कोई भी शख्स चाहें वह लड़का हो या लड़की इस ऐप के माध्यम से देश के किसी भी हिस्से में खुद के लिए होटल में रूम बुक करा सकते हैं। यह रूम उसी होटल में बुक होगा जो OYO कंपनी से जुड़े होटल हैं। यानी OYO के होटल में आप अपना रूम बुक करा सकते हैं।

अब यहां सवाल यह आता है कि कुछ लोग जानना चाहते हैं कि आखिर OYO mein kya hota hai hindi . देखिए दोस्तों हम समझ रहे हैं कि आप पूछना क्या चाहते हैं। आप यह जानना चाहते हैं कि क्या प्रेमी और प्रेमिका अगर ओयो होटल बुक करें तो वहां जाकर सेक्स कर सकते हैं। तो सीधे पूछिए ना …शर्माइए मत। वैसे भी सेक्स एजुकेशन पर हम लोग खुलकर बात कर रहे हैं अपने वेबसाइट पर। तो जवाब सुन लीजिए। बिल्कुल कर सकते हैं। अगर आप दोनों की उम्र 18 साल से अधिक है और आपकी प्रेमिका की सहमति से आप यहां रूम बुक करा रहे हैं तो निश्चित ही सेक्स कर सकते हैं और यहां सेक्स करना बिल्कुल सेफ है।

एक बात जान लीजिए कि ओयो सिर्फ सेक्स के लिए नहीं है, यह बात आप सबको समझना होगा। क्योंकि कई सारे लोगों को लगता है कि ओयो में होटल बुक करके जो भी जाता है वह सेक्स करने के लिए जाता है। ऐसा नहीं है भाई अपने दिमाग के गंध को दूर कीजिए। आपको पता है कि ओयो के होटल सस्ते पड़ते हैं और इसलिए ग्रुप में कई सारे दोस्त होते हैं और कहीं घूमने जाते हैं तो वे ओयो के होटल ही बुक करना पसंद करते हैं। एक रूम में तीन दोस्त एक साथ भी रह सकते हैं।

ओयो होटल्स की बुकिंग अनमैरिड कपल्स कर सकते हैं लेकिन यहां मैरिड कपल्स भी रूम बुक करा सकते हैं। मतलब यह कि अगर आप सोच रहे हैं कि यहां सिर्फ और सिर्फ प्रेमी और प्रेमिका ही जाते हैं तो आप गलत हैं। यह होटल का एक रूम है जिसे कोई भी बुक करा सकता है। हां, इसके कुछ नियम कानून भी हैं जिसके बारे में हम नीचे आपको जानकारी दे रहे हैं। OYO Room Book Karne Ke Niyam Aur Sarte In Hindi के तहत अब जान लीजिए कि ओयो में जाने के लिए क्या क्या करना पड़ता है।

Oyo में जाने के लिए क्या क्या करना पड़ता है | OYO Room Book Karne Ke Niyam Aur Sarte In Hindi 2022

Oyo में जाने के लिए क्या क्या करना पड़ता है? इसका मतलब है कि आप जानना चाहते हैं कि Oyo के होटल कैसे बुक कर सकते हैं। यह बहुत ही आसान है। आपको Oyo के वेबसाइट या फिर ऐप पर जाना है। इसके बाद नीचे दिए गए प्रोसेस को फॉलो कीजिए।

  • आपकी उम्र 18 साल या उससे अधिक हो।
  • आपके पास एक पहचान पत्र अवश्य हो आधार कार्ड या पैन कार्ड
  • फोटो प्रमाण पत्र जरूरी है
  • ओरिजनल आईडी कार्ड ही मान्य होगा, फर्जीवाड़ा आजकल बहुत हो रहा है
  • एक रूम में तीन लोगों की एंट्री
  • समय से नहीं पहुंचे तो रूम कैंंसिल करने का भी नियम होता है
  • ऑनलाइन बुकिंग पर 99 रुपये एडवांस देने पड़ते हैं
  • यदि बुकिंग के बावजूद किसी कारण वश आपको रूम नहीं मिल पाता है तो आपका पूरा पैसा रिफंड मिल जाता है।

ओयो होटल में लड़कियां मिलती है क्या?

दोस्तों, ओयो होटल एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन होटल कंपनी है। ये कोई वेश्यावृत्ति की जगह नहीं है कि यहां लड़कियां उपलब्ध रहेंगी। ऐसे में यह सवाल ही गलत है। हां, यह सही है कि कभी कभी ऐसे होटलों में कुछ लोग जाकर गलत काम कर देते हैं और पुलिस छापे के बाद रिपोर्ट सामने आती है और इसी कारण से ओयो की छवि काफी खराब भी हुई है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि यहां पर लड़कियां उपलब्ध होती हैं।

ऐसा कोई भी गलत काम ओयो में नहीं होता है। यह पूरी तरह से एक प्रोफेशनल ऑनलाइन होटल बुकिंग साइट है और यहां पर आपके दस्तावेज देखने के बाद ही होटल बुक होते हैं। यानी जब आप ऑनलाइन होटल बुक करते हैं तो आपको जरूरी और सही दस्तावेज की जानकारी देनी होती है। तो आप खुद समझिए कि फिर इस तरह के होटल्स में लड़कियां कहां से मिलेंगी।

दोस्तों एक सेकंड के लिए यहां रुकिए

हमें आपके सहयोग की जरूरत है। आपको बस इतना करना है कि गूगल में टाइप कीजिए kyahotahai.com और सर्च करके हमारे वेबसाइट पर आइए और अपने पसंद की स्टोरी पढ़िए। आप हमें गूगल में सर्च करेंगे तो हमारी प्राथमिकता गूगल के नजर में बढ़ेगी। हमारा सहयोग करने के लिए लव यू रहेगा दोस्तों)

हां, कुछ लोग अगर ओयो का गलत इस्तेमाल करें या फिर उस होटल को बुक करके वहां अपने क्लाइंट्स के जरिए लड़कियों का गंदा खेल खेलें तो भला उसमें कंपनी क्या कर सकती है। उसे तो सही दस्तावेज के जरिए बुक किया गया है। उसे तो इतना ही पता है कि जिसने कमरा बुक किया है, उसने सही कागज लगाया है। अब सही दस्तावेज देकर भी लोग उसके भीतर जाकर गंदा खेल खेलें और लड़कियों को इधर उधर वहां से भेजने लगें तो इसमें कंपनी नहीं बल्कि वे इंसान खुद दोषी हैं।

इसलिए अगर आप यह तलाश रहे हैं कि ओयो में क्या लड़कियां मिलती हैं तो इसका जवाब है नहीं। यह लड़कियों की जगह नहीं है। बल्कि कपल्स या अन्य लोग जो यहां ठहरना चाहते हैं वे ओयो रूम बुक कराते हैं। इस रूम को एक दिन से लेकर एक महीने तक भी बुक किया जा सकता है। इसके लिए सही दस्तावेज लगाया जाता है। OYO Room Book Karne Ke Niyam के तहत अब जान लीजिए कि अविवाहित जोड़े कैसे ओयो रूम्स बुक करें।

अविवाहित जोड़ों के लिए ओयो रूम्स

जी हां, अविवाहित जोड़े भी ओयो रूम्स को बुक कर सकते हैं। इसकी सेवा ओयो शुरू कर चुका है। इसके तहत अनमैरिड कपल्स यानी अविवाहित जोड़े (प्रेमी प्रेमिका) को ओयो की वेबसाइट या ऐप पर जाना है। यहां आपको रिलेशनशिप मोड अपडेट करना है। इसके अपडेट होने के बाद आप स्थानीय पहचान पत्र दिखाकर अपना रूम बुक कर सकते हैं। अब इस रूम में आप जाइए और जो भी मस्ती अपनी प्रेमिका के साथ करनी है करिए।

कुछ लोग पूछते हैं कि क्या यह कानूनी रूप से सही है कि अनमैरिड कपल्स को होटल में रूम दिया जाए। आपको बता दें कि ऐसा कोई कानून नहीं है जो इसे गलत साबित करे। अगर बंदा और बंदी 18 साल से ऊपर हैं और दोनों की समहति है तो फिर वे ओयो रूम्स या किसी भी होटल में कमरा ले सकते हैं और वहां रात बिता सकते हैं। अंतरंग पल अपने कमरे में बिता सकते हैं। इसमें किसी को भी कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

चूंकि ओयो के ज्यादातर कस्मटर्स 21 से 30 साल के बीच हैं. इसलिए ओयो ने यह सुविधा शुरू की है। इससे इस कंपनी को काफी फायदा भी हो रहा है। 21 से 30 साल के लड़के लड़कियां जो एक साथ कुछ पल बिताना चाहते हैं। अब अंतरंग पल बाहर खुलेआम तो बिताएंगे नहीं तो फिर वे आसानी से ओयो रूम बुक करके यहां पर एक दूसरे में खो सकते हैं। जो चाहें दोनों अपनी सहमति से कर सकते हैं। OYO Room Book Karne Ke Niyam स्टूडेंट के लिए क्या हैं वह नीचे जानिए।

OYO Room Book Karne Ke Niyam For Students hindi | स्टूडेंट ओयो रूम कैसे बुक करें

दोस्तों, आजकल के स्टूडेंट भी अपनी दोस्त के साथ अंतरंग पल बिताना चाहते हैं। वे भी चाहते हैं कि वे ओयो होटल में जाएं और मस्ती करेंं। तो ऐसे स्टूडेंट जिनकी उम्र 18 साल से अधिक है वे अपनी गर्लफ्रेंड (उसकी भी उम्र 18 से अधिक हो) के साथ इस रूम को बुक कर सकते हैं। इसके लिए नीचे दिए प्रोसेस को फॉलो करिए।

  • स्कूल के यूनिफॉर्म में आप ओयो के रूम में नहीं जा सकते हैं
  • दोनों की उम्र 18 साल से अधिक होनी चाहिए।
  • होटल में चेकइन के समय आपके स्कूल की आईडी काम नहीं आएगी। आपको सरकारी आईडी कार्ड ही दिखाना होगा
  • आपकी दोस्त और आप एक शहर से होंगे तभी एक रूम में ठहरने को मौका मिलेगा। उदाहरण के लिए आप लोग कोटा में रहकर तैयारी करते हैं। अब परीक्षा देने के लिए बनारस आना पड़ा है। लेकिन आईडी कार्ड में कोटा का पता है तो बनारस में आपको दो रूम ओयो में बुक कराने होंगे। एक ही रूम में नहीं रह पाएंगे।

यह भी पढ़िए

सेक्स एजुकेशन से जुड़ी सारी स्टोरी एक क्लिक पर

लड़के लड़कियों की एटीट्यूड शायरी, हर तरह की हॉट शायरी

क्या OYO Rooms Unmarried Couples के लिए सुरक्षित है?

दोस्तों, अक्सर गूगल पर यह सवाल पूछा जाता है और यह सही भी है। इसका जवाब है कि यह बिल्कुल सुरक्षित है। आप अपनी प्रेमिका को लेकर बेहिचक ओयो रूम्स में जा सकते हैं। यहां कोई दिक्कत नहीं है। आप 18 साल से अधिक हैं तो फिर भारतीय संविधान में ही आपके निजता की सुरक्षा का अधिकार दिया हुआ है। यानी यह आपका निजी मामला है और इसमें कोई और हस्तक्षेप नहीं कर सकता है।

अगर कोई भी यह कहे कि ओयो रूम में जाकर फंस सकते हो और कभी भी छापा पड़ सकता है और तुम जेल जा सकते हो तो यह पूरी तरह से गलत और भ्रामक तथ्य है। ऐसा कुछ नहीं होगा। अगर आपके पास सही डॉक्यूमेंट है और आप और आपकी प्रेमिका की उम्र 18 साल से अधिक है तो आप अपना निजी पल किसी भी प्राइवेट जगह पर बीता सकते हैं चाहें वह कोई पार्क हो या फिर कोई होटल।

ऐसे में ओयो होटल आपकी निजता की रक्षा करता है और आप यहां निश्चिंत होकर अपने साथी के साथ अंतरंग पलों का मजा ले सकते हैं। ओयो रूम्स में रूकना कानूनी रूप से भी पूरी तरह सुरक्षित है। कंपनी खुद आपको ओयो गेस्ट पॉलिसी मुहैया कराती हैं, यहां आप पूरी डिटेल देख सकते हैं। OYO Room Book Karne Ke Niyam के तहत नीचे जानिए कि ओयो के मालिक कौन हैं?

ओयो का मालिक कौन है? ओयो की शुरुआत कैसे हुई

दोस्तों, OYO Rooms के मालिक रितेश अग्रवाल हैं। रितेश ओडिशा के रायगड़ा जिले के रहने वाले हैं। इन्हें भारत के सबसे कम उम्र के करोड़पतियों में गिना जाता है। सिर्फ 17 साल की उम्र में रितेश ने वह सपना देख लिया जिसके जरिए वह आज करोड़ों युवाओं के लिए मार्गदर्शक बन गए हैं, उनकी प्रेरणा बन गए हैं। 2012 में Ritesh Agarwal ने Oravel Stays को लॉन्च किया। यह कंपनी ओयो से पहले अस्तित्व में आई थी। इस कंपनी का भी मकसद लोगों को सस्ते दाम में होटल्स उपलब्ध कराना था।

इसी कंपनी को लॉन्च करने के क्रम में रितेश देश के अलग-अलग छोड़े बड़े होटलों में रुके और तभी उन्हें OYO Rooms का आइडिया आया। रितेश ने महसूस किया कि होटल्स तो खूब हैं लेकिन उनकी बुकिंग में लोगों को दिक्कत आ रही है। इसी तरह से उन्होंने अनमैरिड कपल्स के लिए देखा कि कई होटल उन्हें साफ लौटा देते हैं। जबकि यहां से उन्हें काफी अच्छी प्रॉफिट हो सकती थी।

बस फिर क्या था 2013 में रितेश ने OYO Rooms लॉन्च कर दिया। देखते ही देखते युवाओं में OYO Rooms की लोकप्रियता बढ़ने लगी। युवा बड़े पैमाने पर OYO Rooms बुक करने लगे। सबसे आसानी यह हो गई कि घर बैठे किसी भी शहर में रूम बुक किए और अपनी दोस्त को लेकर वहां चल दिए। पूरी तरह से सुरक्षित जगह पर अपनी दोस्त के साथ रात बिताए। तो युवाओं को यह पसंद आ गया और OYO Rooms चल पड़ा।

यहां से बुक करिए oyo rooms

दोस्तों, आप चाहें तो यहां से भी oyo rooms बुक कर सकते हैं। आप oyorooms.com पर जाइए। यहां 157,000 से अधिक होटल्स के विकल्प मिलेंगे। 35 देशों में कहीं भी आप रूम बुक करा सकते हैं। यहां आपको अपने नजदीकी होटल को देखना है। अब किस डेट में करना है कहां करना है सारी जानकारी यहां मिल जाएगी। यहां सभी जानकारी सही सही देकर रूम बुक कर लीजिए और मजे कीजिए।

(दोस्तों, उम्मीद है कि OYO Room Book Karne Ke Niyam Aur Sarte In Hindi के बारे में सारी जानकारी आपको मिल गई होगी। अगर अब भी कोई सवाल मन में है तो नीचे कमेंट करें। हम उसका जवाब तुरंत देंगे। लव यू दोस्तों, इसे शेयर भी कर दें अच्छा लगे तो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.