लिंग को लंबा/मोटा कैसे करे | Penis को मोटा और लंबा करने घरेलू तरीका | Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi | लिंग मोटा कैसे करे असरदार तरीका

सेक्स जिंदगी की सबसे खूबसूरत सच्चाई है। सेक्स में पुरुष के लिंग का महत्व है। ऐसे में हर कोई Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi जरूर जानना चाहता है। वजह यह है कि पेनिस (penis ko mota aur lamba kaise kare) यानी लिंग को लेकर कई तरह के भ्रम है। भ्रम यह है कि कई लोग कहते हैं कि लिंग छोटा है तो आप सेक्स नहीं कर पाएंगे। कुछ भ्रम यह है कि पतला लिंग है तो सेक्स में मजा नहीं आएगा और बच्चे पैदा नहीं होंगे। छोटे लिंग से बच्चे पैदा नहीं होंगे। तो आखिर लिंग को मोटा, लंबा और बड़ा करने का तरीका क्या है। क्या सच में लिंग छोटा हो तो सेक्स नहीं कर सकते। आखिर लिंग की लंबाई कितनी होती है, इस तरह के कई सवाल आपके मन में आते होंगे, इन सभी सवालों के जवाब आपको यहां मिल जाएंगे तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं। सेक्स एजुकेशन से जुड़ी हर जानकारी के लिए इस वेबसाइट पर आते रहिए। मजा आएगा।

Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi

लिंग को मोटा और बड़ा करने का तरीका जानने से पहले यह भी जान लीजिए कि आखिर आप इसे बड़ा और मोटा क्यों करना चाहते हैं और कितना करना चाहते हैं। सबका लिंग अलग-अलग होता है और सबकी साइज अलग होती है। सेक्स में यह साइज कुछ खास मैटर नहीं करता है और ना ही बच्चे पैदा करने में। हां, सेक्स का जहां तक मजा का सवाल है तो कोई भी चीज अगर बड़ी और गहरी होगी तो मजा तो आएगा ही। लेकिन इसके लिए दवाओं के पीछे मत भागिएगा। वे सिर्फ मुर्ख बनाते हैं। दवाओं से लिंग बढ़ता तो हर कोई मोटा और बड़ा कर लेता। अगर लिंग बढ़ाना है तो कुछ प्राकृतिक उपाय कीजिए। कुछ उपाय हम नीचे बता रहे हैं-

  • रोज व्यायाम शुरू कर दीजिए।
  • तनाव कभी मत लीजिए।
  • धूम्रपान और शराब का सेवन आज ही छोड़ दीजिए।
  • प्राणायाम कीजिए।
  • विटामिन ए और विटामिन डी का सेवन जरूर कीजिए।
  • रोज फल और हरी सब्जियां खाइए।
  • सलाद में प्याज की मात्रा बढ़ा दीजिए।
  • मछली और अंडा खाइए।
  • तरबूज खाना शुरू करिए।
  • केला खाना शुरू करिए।
  • तेल से रोज मसाज शुरू करिए। लिंगबर्धक तेल के चक्कर में मत पड़िए।

लिंग को लंबा/मोटा कैसे करें | Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi

लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए रोज अपने हाथ से उसे हल्का मसाज दीजिए। तेल से मसाज कर सकते हैं। कुछ तेल उसका कद बढ़ाने के नाम से आते हैं, उनसे बचिए। अपने हाथ का ही प्रयोग कीजिए। इसके अलावा खान पान पर ध्यान दीजिए। विटामिन और फाइबर वाले खाना खाइए। केला रोज एक खाइए। आपने मजाक में सुना होगा कि लोग लिंग को केला भी बोलते हैं। तो केला खाएंगे तो आपका केला भी मजबूत होगा और लंबा होगा। इसके अलावा मांसाहारी हैं तो मछली खाइए।

लिंग मोटा कैसे करे असरदार तरीका | Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi

लिंग मोटा करने का असरदार तरीका है उसका मसाज। इसके अलावा खानपान में पोषयुक्त खानपान। रोजाना फलों का सेवन। ताजा और मौसमी फल का सेवन। इसके अलावा धूर्म्रपान और शराब से दूर रहना होगा। मुठ मारने से बचना होगा। रोज मुठ मत मारिए, कभी कभी मारिए। लिंग को मोटा करने के लिए प्याज खाइए। प्राणायाम कीजिए। एक्सरसाइज कीजिए। लिंग एक्सरसाइज भी जरूरी है।

Penis को मोटा और लंबा करने घरेलू तरीका | Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi

Penis को मोटा और लंबा करने घरेलू तरीका यही है कि आप अपना हाथ जगन्नाथ पर विश्वास कीजिए। आज से किसी भी तेल से उसका मसाज शुरू कर दीजिए। रोज हल्के हाथ से मसाज कीजिए। खानपान को बेहतर बनाइए। फास्ट फूड और कोल्ड़ ड्रिंक आज से बंद कर दीजिए। सिगरेट पीना बंद कर दीजिए। खुद पर विश्वास रखिए और सांसों पर काबू पाने के लिए एक्सरसाइज कीजिए। वीर्य को थोड़ा मौका दीजिए रोज मुठ मत मारिए।

ling kyo sikudta hai

दोस्तों, अच्छा सवाल है कि लिंग क्यों सिकुड़ता है। अक्सर आपने देखा होगा कि लिंग सिकुड़कर छोटा हो गया है। कुछ लोग मजाक उड़ाने लगते हैं कि ये तो लिंग से मुसुरी हो गया। ऐसा तापमान में बदलाव के कारण भी होता है। सर्दियों में लिंग एकदम सिकुड़ जाता है। इसके अलावा जब भी आपका जोश खत्म होगा लिंग सिकुड़ जाएगा। सेक्स के तुरंत बाद वीर्य गिरते ही लिंग सिकुड़ जाएगा। बहुत अधिक ठंड हो या बहुत अधिक गर्मी दोनों स्थितियों में लिंग सिकुड़ता है। तो परेशान नहीं होना है। उम्र और वजन बढ़ने के कारण भी लिंग सिकुड़ता जाता है। आपने देखा कि बुजुर्गों का लिंग सिकुड़कर एकदम से छोटा हो जाता है। इसी तरह ज्यादा मोटे लोगों का लिंग भी सिकुड़ जाता है।

ling lamba karne ki patanjali dawa | Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi

लिंग लंबा करने को लेकर पतंजलि की दवा को लोग खूब सर्च करते हैं। पतंजलि पर लोगों का विश्वास है। कुछ आर्टिकल्स में लिखा गया है कि लिंग का साइज बढ़ाने के लिए पतंजलि में एक दवा है कि पतंजलि श्वेत मसूली का इस्तेमाल होता है। जैसे वियाग्रा होता है उसी तरह से इसे हर्बल वियाग्रा का रूप होता है। दावा है कि इससे पेनिस की साइज तो बढ़ती ही है सेक्स में भी मजा आता है। वैसे भी हम तो यही कहेंगे कि ऐसी किसी भी चीज का प्रयोग अपने डॉक्टर से सलाह के बाद ही करें।

क्या हस्तमैथुन से लिंग टेढ़ा हो जाता है | Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi

दोस्तों, लिंग को लेकर कई तरह की भ्रांतियां हैं, उन्हीं में से एक भ्रांति है कि मुठ मारने यानी हस्तमैथुन से लिंग टेढ़ा हो जाता है। यह गलत है लिंग टेढ़ा नहीं होता है। यह सिर्फ अफवाह है। आपका लिंग हस्तमैथुन करने पर आपको मजा देगा ये नहीं कि वो टेढ़ा हो जाएगा। दरअसल, जब आप उत्तेजित होते हैं तो लिंग थोड़ा सा टेढ़ा ही दिखता है क्योंकि पूरी तरह से तनाव के कारण वह सीधा लंबा कभी नहीं होगा। बस इसे देखकर ही लोग समझते हैं कि अरे हम मुठ मार रहे हैं तो लिंग तो टेढ़ा होता जा रहा है। ऐसा नहीं है। कुछ देर बाद आप देखेंगे कि वही लिंग लंबा और सीधा हो जाएगा।

लिंग को एकदम सीधा कैसे करें | Ling ko Mota aur Bada Karne Ka Tarika in Hindi

दोस्तों, लिंग को एकदम सीधा करने के लिए आप सिर्फ और सिर्फ मसाज करते रहिए। हल्के हाथों से तेल लगाकर मसाज। कभी भी बाजारू दवा या उपकरण के चक्कर में मत पड़िए। वरना आपके लिंग को नुकसान पहुंच जाएगा। इतना जान लीजिए अगर लिंग टेढा भी रहेगा तब भी सेक्स में पूरा मजा देगा और बच्चे पैदा करने में भी दिक्कत नहीं होती है।

(दोस्तों, उम्मीद है कि लिंग के लंबा और मोटा करने के बारे में पूरी जानकारी आपको मिल गई होगी। हमारा मकसद सेक्स एजुकेशन पर खुलकर बातचीत करना है। ऐसे में आइए देश को सेक्स एजुकेशन को लेकर खोल दिया जाए। सेक्स से जुड़ी हर जानकारी यहां मिलेगी। आप भी लिखिए,. अपने पसंदीदा टॉपिक पर, नीचे कमेंट कीजिए।)

इसे भी पढ़ें-

मुठ एक दिन में कितनी बार मारें, लड़कियां मुठ कैसे मारती हैं

लेस्बियन सेक्स क्या होता है, लड़कियां आपस में कैसे करती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.