हस्तमैथुन के नुकसान | हस्तमैथुन कितनी बार करें | हस्तमैथुन करना सही है या गलत | Muth Marne Se Kya Hota Hai | अधिक मुठ मारने से क्या होता है | sarka marne se kya hota hai

दोस्तों, हमने पहले ही कहा है कि सेक्स एजुकेशन को लेकर हमारे वेबसाइट पर खुलकर बात होगी। आज हम बात करेंगे Muth Marne Se Kya Hota Hai? sarka marne se kya hota hai? साथ ही यह भी बताएंगे कि एक दिन में कितनी बार मुठ मारें? हस्तमैथुन के फायदे और नुकसान क्या हैं? इस आर्टिकल में आपको हस्तमैथुन या कहें कि मूठ मारने के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी। तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं। इसे शेयर जरूर करिएगा।

दोस्तों, हम चाहते हैं कि देश का हर इंसान सेक्स एजुकेशन को लेकर सजग हो और अपनी बात बिना संकोच के सामने रखे। कोशिश यही है कि शहर से लेकर गांवों तक सेक्स एजुकेशन से जुड़े मुद्दों पर सबको ओपन किया जाए और उन्हें अपने साथ इन पर बात करने के लिए प्रेरित किया जाए। इसी क्रम में हस्तमैथुन के बारे में हम बताने जा रहे हैं। इसे लेकर कई तरह के झूठ मार्केट में हैं। हम चाहते हैं कि आप हस्तमैथुन के बारे में हर चीज जो भी सवाल आपके मन में है, उसे जान लें और अपना भ्रम दूर कर लें। तो चलिए शुरू करते हैं।

दोस्तों, सबसे पहले तो सेक्स एजुकेशन में हमारे वेबसाइट के मुहिम का हिस्सा बनने और यहां आने के लिए आपको लव यू। अब चलिए इस विषय पर विस्तार से बात करते हैं कि आखिर हस्तमैथुन होता क्या है। हस्तमैथुन कैसे करें। क्या अधिक मूठ मारने से वीर्य पतला हो जाता है। बच्चे नहीं होते हैं, हर सवाल का जवाब यहां मिलेगा। तो चलिए सबसे पहले जान लेते हैं कि Muth Marne Se Kya Hota Hai .

Muth Marne Se Kya Hota Hai | sarka marne se kya hota hai

दोस्तों, खुद को चरम सुख देने के लिए जब भी आप बिस्तर पर लेटकर या बैठकर अपने प्राइवेट पार्ट को हल्के हाथों से सहलाना शुरू कर देते हैं और उसके आनंद में खो जाते हैं तो उसे ही हस्तमैथुन बोलते हैं। कुछ लोग कहते हैं अपना हाथ जगन्नाथ। हालांकि कुछ लोग इस शब्द पर चिढ़ भी जाते हैं।

लेकिन इसका मतलब यही है कि अपने हाथ से अपने प्राइवेट पार्ट को सहला कर, उसका मसाज करके या फिर उसे ऊपर नीचे करके खुद को सेक्स जैसा सुख देना ही हस्तमैथुन है। चर्मोत्कर्ष को पा लेना। आनंद के सबसे ऊंची चोटी को प्राप्त कर लेना और स्खलित होने पर एक अलग सा आनंद महसूस करना ही हस्तमैथुन है।

आप इसे पढ़ते हुए अपने प्राइवेट पार्ट को सहलाना शुरू करिए देखिए आपको इसका उदाहरण भी मिल जाएगा। अरे करिए भाई शर्माइए मत, हमारी कोशिश ही है कि सेक्स एजुकेशन पर सबको एकदम से खोल देना। हर जानकारी पर खुलकर बहस हो, चर्चा हो। Muth Marne Se Kya Hota Hai के तहत अब जानिए कि मुठ कितने दिन में मारना चाहिए।

मुठ कितने दिन में मारना चाहिए | मुठ दिन में कितनी बार मारना चाहिए

दोस्तों, अगर आप यह पूछ रहे हैं मुठ कितने दिन में मारना चाहिए तो इसका मतलब है कि आप सर्च कर रहे हैं कि हस्तमैथुन लगातार करें या कुछ दिन का विराम देकर। देखिए दोस्तों, हस्तमैथुन को लेकर बाजार में जो भ्रम फैलाया गया है, उससे डर कर ही आप यह सवाल कर रहे हैं।

आप खुद सोचिए एक पति और पत्नी क्या कई दिन रुक-रुक कर सेक्स करते हैं. आखिर वे भी तो रोज सेक्स करते हैं. तो रोज वीर्य तो पति का भी निकलता है। चूंकि आपकी शादी नहीं हुई है या फिर जो भी कारण हो आप खुद को अच्छा महसूस करने के लिए मूठ मार रहे हैं तो यहां भी वीर्य ही निकलेगा।

तो फिर इसमें गैप करने की क्या जरूरत है। जब आपका मन हो आप मूठ मारिए। बेहिचक और बिंदास मारिए। आप खुद को आनंद देने के लिए अपने प्राइवेट पार्ट को कभी भी सहला कर आनंद ले सकते हैं। अगर गैप ही देना चाहते हैं तो एक दिन का गैप दे दीजिए। हर एक दिन के बाद सहलाकर आनंद लीजिए। मुठ मारिए। हस्तमैथुन कीजिए कोई दिक्कत नहीं है। Muth Marne Se Kya Hota Hai के तहत अब जानिए कि हस्तमैथुन के नुकसान क्या हैं।

हस्तमैथुन के नुकसान | अधिक मूठ मारने से क्या होता है

दोस्तों मैं समझ रहा हूं कि ये सवाल आप क्यों कर रहे हैं। आपके किसी दोस्त ने कह दिया है कि रोज-रोज मूठ मारोगे तो फिर वीर्य पतला हो जाएगा। या किसी ने कह दिया है कि रोज मूठ मारने से वीर्य खत्म हो जाएगा और बाद में बाप नहीं बन पाओगे। ऐसा नहीं है, हां कुछ नुकसान जरूर हैं लेकिन वे वीर्य को या आपको नुकसान पहुंचान वाले नहीं हैं। नीचे देखिए पूरी लिस्ट

  • अधिक संख्या में एक दिन में मुठ मारने से आपकी ऊर्जा खत्म हो सकती है
  • दो या तीन बार के बाद आपको लग सकता है कि वीर्य कम हो गया है अधिक पतला हो गया है
  • आपका जोश कम हो सकता है अगर अधिक मुठ मारेंगे तब
  • संभोग से पहले कई बार मुठ मार लिए तो आपको संभोग में मजा नहीं आएगा।
  • सही तरीके से मुठ नहीं मारने पर लिंग में थोड़ी दिक्कत महसूस हो सकती है

चेतावनी- हेडफोन लगा लीजिए। रोज इस चैनल पर हम लोग सेक्स एजुकेशन पर एक वीडियो डालेंगे। वीडियो अच्छा लगे तो चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए।

लड़कियां हस्तमैथुन कैसे करती हैं | लड़कियां मूठ कैसे मारती हैं

बड़े हरामी हो बेटा, यह जरूर जानना है तुम्हें कि लड़कियां हस्तमैथुन कैसे करती हैं। अरे मैं मजाक कर रहा हूं भाई। बिल्कुल जानना चाहिए. मैंने पहले ही कहा है कि सेक्स एजुकेशन की हर बात आपको बिंदास यहां पूछनी है और उसके बारे में जानना है।

दोस्तों, जैसे कि पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट को हाथ में लेकर ऊपर नीचे करके या सहलाकर आनंद लेते हैं ठीक उसी तरह लड़की भी अपनी ऊंगलियों को अपने प्राइवेट पार्ट में डालकर आनंद लेती है। वह अपने प्राइवेट पार्ट के ऊपर के हिस्से पर अपनी उंगलियों से रगड़कर भी चरमोत्कर्ष को प्राप्त करती है और हस्तमैथुन का आनंद लेती है।

उसे भी हस्तमैथुन का आनंद उंगलियों से ही मिलता है. आपको हाथों से मिलता है। लड़कियां सेक्स खिलौनों (sex toys) से भी आनंद ले रही हैं और खूब आनंद ले रही हैं। बाजार में लिंग के आकार के ये खिलौने मिलते हैं।

इन्हें लड़कियां अपने प्राइवेट पार्ट में डालती हैं तो उन्हें ऐसा लगता है कि वे लड़के के लिंग को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल रही हैं और इस तरह से इस खिलौने के जरिए उन्हें चर्मोत्कर्ष या यौन सुख का आनंद मिल जाता है। Muth Marne Se Kya Hota Hai के तहत अब जानिए कि यह गलत है या सही।

हस्तमैथुन करना सही है या गलत | Muth Marne Se Kya Hota Hai

हस्तमैथुन करना यानी मूठ मारना सही है या गलत अगर यह आपका सवाल है तो पहले यह पूछिए कि क्या आप चरमोत्कर्ष को प्राप्त करना चाहते हैं। क्या आप अपने प्राइवेट पार्ट को सहलाकर या उसका मसाज कर खुद से आनंद प्राप्त करना चाहते हैं। अगर आपका जवाब हां है तो फिर यह सही है।

यानी हस्तमैथुन करना या मुठ मारना बिल्कुल सही और सुरक्षित है। आज से ही आप इसका आनंद लीजिए। बिंदास लीजिए। दोस्तों की बातों में मत आइए। आपका प्राइवेट पार्ट छोटा नहीं होगा इसकी गारंटी मैं ले रहा हूं। Muth Marne Se Kya Hota Hai के तहत अब जानिए कि एक दिन में कितनी बार मुठ मारें।

एक दिन में कितनी बार मुठ मारें

दोस्तों, वैसे तो आप जितना चाहें मुठ मार सकते हैं लेकिन यह सच है कि मुठ मारने से एनर्जी तो जाती ही है। इसलिए अधिक से अधिक दो बार मुठ मारें। इससे अधिक एक दिन में न मारें। बहुत मन है तो अगले दिन मुठ मार लें। लेकिन एक दिन में कोशिश करें कि अधिकतम दो बार ही मुठ मारें. अधिक मारेंगे तो फिर आपकी एनर्जी जाएगी और फिर दूसरे काम में मन नहीं लगेगा। मन करेगा कि केवल सोकर आनंद लेते रहें।

हस्तमैथुन के फायदे | मुठ मारने के फायदे

  • खुद को आनंद का अनुभव होनाट
  • चरम सुख का प्राप्ति होना
  • सेक्स में दिलचस्पी बढ़ना
  • तनाव से मुक्त होना
  • तरोताजा महसूस होना
  • लिंग में हरकत रहना
  • दिमाग का एकाग्र होना
  • हमेशा जोश में रहना

सेक्स में दिलचस्पी बढ़ती है। अपनी पत्नी या प्रेमिका को अधिक सुख दे पाते हैं। नुकसान की बात करें तो इसका कोई सीधा नुकसान नहीं है। बस लती मत बनिए। यानी हर समय मूठ मारने में ही मत डूबे रहिए। वैसे भी कहा गया है कि किसी भी चीज की अति बुरी होती है। तो नुकसान कुछ नहीं है बस आनंद लीजिए। मूठ मारकर।

मूठ मारने का सही तरीका क्या है | sarka marne se kya hota hai

दोस्तों, मूठ मारने की सबसे सही तरीका है बिस्तर पर लेटकर मूठ मारें। खुद को एकांत में कहीं ले जाएं। अब कोई ऐसी कहानी या वीडियो देखें जिससे आप उत्तेजित हो सकें। या किसी ऐसे किसी को याद करें जिसके बारे में सोचकर आपको उत्तेजना पैदा होती है। अब धीरे-धीरे अपने प्राइवेट पार्ट को सहलाना शुरू करें।

पहले धीरे-धीरे करें। आप चाहें तो किसी क्रीम से या तेल का सहारा ले सकते हैं। ऐसे करने पर दिक्कत होती है। तेल रहेगा तो आपका हाथ सरकेगा और आनंद अधिक आएगा। अब ऊपर नीचे करना तेज कर दें। और फिर धीरे-धीरे इसके आनंद में स्खलित होने तक खो जाएं।

प्राइवेट पार्ट को सहलाकर उसके वीर्य को स्खलित होने तक आप अपने मन को कहीं और न बंटने दें। आनंद को चर्मोत्कर्ष तक पहुंचना है तो सिर्फ उसी में खुद को जुड़ा रखें। इसी तरह अगर आप लड़की हैं तो फिर अपने प्राइवेट पार्ट में बहुत ही आहिस्ते से उंगली ले जाएं। एक उंगली या दो ऊंगली जिससे आपको अधिक आनंद मिले। कुछ लोग बाजार में मिल रहे सेक्स खिलौनों से भी आनंद लेती हैं। आप भी चाहें तो उनका यूज कर सकती हैं। वे भी सेफ हैं और खूब आनंद देंगे।

(दोस्तों, उम्मीद है कि मूठ मारने के बारे में आपको सारी जानकारी मिल गई होगी। अगर कुछ जानकारी रह गई है या फिर सेक्स एजुकेशन से जुड़े किसी भी विषय में आप जानकारी चाहते हैं तो प्लीज नीचे कमेंट करें. हम उस पर जरूर लिखेंगे। और हां, लव यू यहां आकर पढ़ने के लिए)

इसे भी पढ़ें मजा आएगा

दूध को बड़ा कैसे करें, बूब्स को बड़ा करने के घरेलू उपाय

बड़े बूब्स वाली लड़की की दर्दनाक कहानी, पढ़कर रो देंगे

वार्डरोब मालफंक्शन क्या होता है, जिसकी शिकार हिरोइनें होती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.