गे संबंध कैसे बनाते हैं | गे कौन सी बीमारी है | गे लड़के की पहचान कैसे करें | gay ka matlab kya hota hai hindi | गे पार्टनर कैसे ढूंढे | gay ko kaise pahchane hindi

gay ka matlab kya hota hai hindi में अगर आप जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। हमारे वेबसाइट पर सेक्स एजुकेशन से जुड़े हर मुद्दे पर आपके हर सवाल का जवाब मिल जाएगा। आज के समय में गे और लेस्बियन को लेकर बहुत सारे लोगों के मन में सवाल रहते हैं। खासकर गे की पहचान क्या है? क्या गे बच्चे पैदा कर सकते हैं? गे लड़के की पहचान कैसे करें और गे पार्टनर कैसे तलाशें वगैरह। तो आपके हर सवाल का जवाब इस आर्टिकल में मिल जाएगा। तो दोस्तों, चलिए शुरू करते हैं। और हां, यहां आने के लिए लव यू…आर्टिकल पसंद आए तो शेयर जरूर करिएगा।

gay ka matlab kya hota hai hindi

gay ka matlab hota hai hindi जानना चाहते हैं तो सीधा मतलब है समलैंगिक। यह पुरुषों के लिए यूज होता है। विस्तार से कहें तो एक पुरुष जो सिर्फ पुरुषों की तरफ आकर्षित होता है। पुरुषों से ही सेक्स करना चाहता है। पुरुष होकर भी पुरुषों के साथ ही टाइम बिताना और उनसे अंतरंग बातें करना अच्छा लगता हो वह गे है। तो गे का सीधा सा मतलब यही है कि लड़के का लड़के से ही प्यार हो जाना। लड़के का लड़के से ही सेक्स करना। लड़के का लड़के की तरफ ही आकर्षित होना। लड़के के साथ ही अंतरंग होना। उसके साथ ही उसका अच्छा लगना। यह सब गे है।

गे की पहचान क्या है | गे लड़के की पहचान कैसे करें

लड़का होकर भी अगर आप लड़कियों की तरफ आकर्षित नहीं होते हैं बल्कि लड़के की तरफ आकर्षित होते हैं तो यह सबसे बड़ी पहचान है कि आप गे हैं। इसके अलावा आपको लड़के ही अच्छे और दिल को भाएंगे। आप लड़कियों की जगह लड़कों के साथ घूमना और उनके साथ हमबिस्तर होना चाहेंगे। आप हस्तमैथुन करेंगे तो आपके सपने में लड़की नहीं बल्कि कोई लड़का आएगा तो इसका मतलब साफ है कि आप गे हैं। gay ka matlab kya hota hai hindi में नीचे जानिए कि क्या गे बच्चे पैदा कर सकते हैं।

क्या गे बच्चे पैदा कर सकता है

इसका सीधा जवाब है नहीं। आप खुद सोचिए एक लड़का कैसे किसी बच्चे को जन्म दे सकता है। गे का मतलब ही है कि दो लड़कों के बीच सेक्स होना। तो फिर बच्चे कैसे पैदा होंगे। हां, इतना जरूर है कि आने वाले दिनों में इस पर रिसर्च हो रहा है कि गे कपल्स जैविक बच्चे पैदा कर सकते हैं। जी हां. एक प्रजनन तकनीक ऐसी विकसित हो रही है कि दो पिताओं यानी दो गे कपल्स के स्पर्म का इस्तेमाल कर जैविक बच्चे पैदा किए जाएं। यह इसलिए है ताकि जो गे हैं उन्हें भी भविष्य में पिता बनने का सुख मिले। हालांकि अब तक ऐसा अविष्कार हुआ नहीं है। gay ka matlab hota hai hindi में नीचे जानिए कि क्या गे बीमारी है या नहीं।

गे कौन सी बीमारी है

यह दिमाग से निकाल दीजिए कि गे मतलब कोई बीमारी है। यह कोई बीमारी नहीं है बल्कि यह जन्मजात होता है और जितना सामान्य पुरुषों को इस धरती पर और इस समाज में रहने का हक है उतना ही गे को भी रहने का हक है। यह कोई बीमारी नहीं है बल्कि यह आपकी घटिया सोच है जो इसे बीमारी बता रही है। तो यह सवाल आगे से कोई करे तो साफ जवाब दे दीजिएगा कि गे कोई बीमारी नहीं है। आप बीमार हैं जनाब। gay ka matlab kya hota hai hindi के तहत नीचे जानिए कि गे कैसे अपना पार्टनर तलाश करते हैं।

गे पार्टनर कैसे ढूंढे? गे कैसे ढूंढते हैं पार्टनर

गे लोग भी अपने पार्टनर उसी तरह तलाशते हैं जैसे हम और आप तलाशते हैं। उदहारण के लिए- कॉलेज में जैसे एक लड़का किसी लड़की को पटाता है ठीक उसी तरह से एक गे दूसरे लड़के को पटाता है। यानी जैसे आपको कोई लड़की दिखती है तो आप उसमें दिलचस्पी लेने लगते हैं। ठीक वैसे ही गे लड़के को कोई लड़का मन को भाता है तो वह उसके पास जाता है और अपनी फिलिंग बताता है अगर सामने वाला भी गे है तो रिस्पांस देगा नहीं तो फिर दोनों एक अच्छे दोस्त तो हमेशा रहेंगे ही। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई तरह के प्लेटफॉर्म हैं जहां पर गे कम्यूनिटी है। गे लड़के इस कम्यूनिटी से जुड़ जाते हैं और अपने मन मुताबिक अपने साथी को तलाश लेते हैं। दोस्तों, के बीच साथ रहते हुए कई बार होता है कि दो दोस्त आपस में एक दूसरे को समझ जाते हैं कि दोनों गे हैं और दोनों की बीच प्रेम बढ़ने लगता है। तो कई रास्ते हैं पार्टनर तलाशने के। gay ka matlab kya hota hai hindi के तहत नीचे जानिए कि गे कैसे सेक्स करते हैं आपस में।

गे संबंध कैसे बनाते हैं

दोस्तों, गे गुदा मैथुन सबसे अधिक करते हैं। चूंकि गे होने के कारण दोनों के पास लिंग होता है यानि पुरुष लिंग तो ऐसे में एक पार्टनर दूसरे पार्टनर के गुदा के जरिए सेक्स कर एक दूसरे को चरम सुख प्रदान करते हैं। बारी-बारी से वे गुदा मैथुन करते हैं। इसके अलावा एक दूसरे का मुठ मारते हैं यानी हस्तमैथुन एक दूसके लिए करते हैं। इसके अलावा मुखमैथुन यानी ब्लोजॉब भी करके एक दूसरे को सेक्स सुख देते हैं। जैसे लेस्बियन लड़कियां एक दूसरे के जननांग को चाटकर या चुसकर सुख देती हैं ठीक उसी तरह से यहां पर पुरुष गे साथी एक दूसरे के जननांग के साथ करते हैं।

(दोस्तों, उम्मीद है कि आप गे के बारे में सबकुछ जान गए होंगे। अगर फिर भी आपके मन में कोई सवाल है तो हमसे जरूर करें। हमारे वेबसाइट पर सेक्स एजुकेशन से जुड़ा कोई भी सवाल कर आप सेक्स एक्सपर्ट के जरिए उसकी राय ले सकते हैं। खुलकर पूछिए और बिंदास बोलिए सेक्स एजुकेशन के बारे में, यही हम चाहते हैं। दोस्तों, यहां आते रहिए। पढ़ते रहिए शेयर करते रहिए। )

इसे भी पढ़ें मजा आएगा

लेस्बियन लड़कियां आपस में सेक्स कैसे करती हैं, लेस्बियन को कैसे पहचानें

एक दिन में कितनी बार मुठ मारें, लड़कियां हस्तमैथुन कैसे करें

पेला पेली क्या होता है, कैसे करें



Leave a Reply

Your email address will not be published.